अजब गजब: मोबाइल के बाहर लोगों को हो रहा है मोबाइल गेम का अनुभव, पहाड़ी गुफाओं में खेला जा रहा है असली का गेम

मोबाइल के बाहर लोगों को हो रहा है मोबाइल गेम का अनुभव, पहाड़ी गुफाओं में खेला जा रहा है असली का गेम
  • असली दुनिया में खेल रहे लोग मोबाइल गेम
  • क्या है वीडियो में?
  • लोगों ने दी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। टाइमपास करना किसको पसंद नहीं है। टाइमपास करने के लिए या तो फोन में वीडियोज देखते हैं या तो गेम खेलने लगते हैं। कोई पब जी खेलता है तो कोई कैंडी क्रश। कोई सबवे सर्फर खेलना पसंद करता है तो कोई टेंपल रन को खेलना पसंद करता है। लेकिन क्या आपने सोचा है कि अगर ये गेम्स रियल लाइफ में खेलने मिल जाएं तो कैसा लगेगा? बहुत से लोगों के मन में ये इच्छा जरूर आई होगी कि रियल लाइफ में भी खेलने मिल जाए। ऐसा ही एक अनोखा गेम रियल लाइफ में भी खेला जाता है। जिसे आप अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित डिजनीलैंड में खेल सकते हैं। इस गेम का नाम टेंपल रन है। डिजनीलैंड में एक ऐसी ही राइड है जिस पर आप बैठकर पहाड़ी गुफाओं के अंदर से एक खतरनाक अंदाज से निकलेंगे।

क्या है वीडियो में?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पर शेयर्ड वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग बोट जैसी गाड़ी में बैठे हैं। सामने पहाड़ी गुफाएं मौजूद हैं और लोग ठीक वैसे ही उसमें से गुजर रहे हैं जैसे टेंपल रन में गुजरते हैं। कहीं पर बिल्कुल अंधेरा तो कहीं पर उजाला। वहीं जैसे ही गाड़ी तेजी से घूमती है तो लोगों को डर लगने लगता है और चिल्लाने लगते हैं। आगे क्या होने वाला है इसका खौफ उन्हें तेजी से सता रहा था। ये खतरनाक गेम लोगों को बिल्कुल टेंपल रन का रियल वर्जन लगा था। सोशल मीडिया पर इस ए़़डवेंचर्स पार्क की इस राइड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके कैप्शन में लिखा है, "खतरनाक मैटरहॉर्न बॉबस्लेड पर सवारी करें! आप पहाड़ की चोटी से शुरू करेंगे और सुरंगों और गुफाओं में घूमकर तेजी से नीचे उतरेंगे, जहां आपका सामना एक यति से होगा!" टेंपल रन से बिल्कुल मेल खाता है ये गेम।

वीडियो हो रहा वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने शेयर किया था। उसकी अक्सर हर एक वीडियो में इस तरह की राइड्स से जुड़ा वीडियो रहता है। उसके इस वीडियो में अब तक 70 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही वीडियो पर हजारों कमेंट्स आए हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक आदमी ने लिखा कि लंबा या औसत कद होना भी डरावना है, क्योंकि गुफा की छतें बहुत नीची लगती हैं। वहीं दूसरी लेडी ने कमेंट किया कि मैनें कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी सवारी से इतनी नफरत करूंगी, जितनी इससे कर रही हूं। इसके बाद एक और लेडी ने कमेंट में लिखा कि इसे देखकर ही मेरी पीठ में दर्द होने लगा, फिर भी मैं इसे चलाना चाहूंगी।

Created On :   31 Aug 2024 1:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story